हरियाणा में तेज रफ्तार कार ने 4 बच्चों को कुचला, दो की मौत

 करनाल में शुक्रवार को तेज रफ्तार कार ने चार बच्चों को कुचल दिया। इस हादसे में दो बच्चे घायल हो गए जबकि दो की मौत हो गई।घायल बच्चों का कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी है।खबर है कि बिजना गांव में चार बच्चे रोड क्रॉस कर रहे थे।इस दौरान तेज रफ्तार कार ने चारों बच्चों को कुचल दिया।इस सड़क हादसे में दो बच्चों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। शुक्रवार को तेज रफ्तार कार ने चार बच्चों को कुचल दिया।इस हादसे में दो बच्चे घायल हो गए जबकि दो की मौत हो गई।घायल बच्चों का कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी है। खबर है कि बिजना गांव में चार बच्चे रोड क्रॉस कर रहे थे।इस दौरान तेज रफ्तार कार ने चारों बच्चों को कुचल दिया।इस सड़क हादसे में दो बच्चों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।
चारों बच्चे सिंगला ईंट भट्ठे पर काम करने वाले मजदूरों के बताए जा रहे हैं. चारों बच्चों की पहचान साहिल (13 साल), सोहिल (7 साल), अंश (12 साल) और आलिया (3 साल) के रूप में हुई है।इनमें साहिल और सोहिल की मौत हो गई है।जबकि अंश और आलिया गंभीर रूप से घायल हैं।जिनका इलाज करनाल के कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल में जारी है।इन सभी बच्चों का परिवार उत्तर प्रदेश के शामली जिले में रहता है।जो करनाल में करीब 10 साल से मजदूरी कर रहे हैं।
चश्मदीद के मुताबिक कार चालक हादसे के बाद कार छोड़कर फरार हो गया. इधर गुस्साए परिजनों ने जाम लगाकर प्रदर्शन किया। सूचना मिलते ही करनाल पलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। सदर थाना प्रभारी तरसेम सिंह के समझाने पर परिजनों ने जाम खोला। थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपी की तलाश जारी है।जल्द ही उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। थाना प्रभारी के मुताबिक आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *