यमुनानगर में रोड एक्सीडेंट में युवक की मौत:औरंगाबाद फ्लाईओवर के नीचे कार ने बाइक को मारी टक्कर; बचा नहीं पाए डॉक्टर

हरियाणा के यमुनानगर में गांव रोड छप्पर के रहने वाले साहिल (30) की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह शादीशुदा था और अपने पीछे पत्नी व दो बच्चों को छोड़ गया है। वह डीजे की दुकान पर काम करता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

इलाज के दौरान मौत

बताया गया है कि रात को साहिल यमुनानगर से अपने घर औरंगाबाद के पास रोड छप्पर जा रहा था। औरंगाबाद फ्लाई ओवर के नीचे हादसा हो गया। सदर थाना यमुनानगर के पुलिस कर्मचारी अजय ने बताया कि देर रात यमुनानगर के फ्लाईओवर के नीचे सड़क हादसे में 30 वर्षीय साहिल घायल हो गया। सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घायल साहिल को यमुनानगर के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। गुरुवार दोपहर को साहिल की इलाज के दौरान मौत हो गई।

ऐसे हुआ हादसा

मृतक के भाई रजत ने बताया कि देर रात पुलिस ने फोन करके साहिल के घायल होने की सूचना दी थी। उन्होंने बताया कि सड़क किनारे औरंगाबाद के नजदीक लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्राली खड़ी हुई थी। सामने से तेज गति से आ रही कार ने साहिल की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। साहिल घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा। सीसीटीवी को चेक किया तो कुछ साफ नजर नहीं आ रहा है, जबकि पुलिस का कहना है कि हादसा कार के कारण हुआ है। पुलिस छानबीन में लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *