Yamuna Nagar News: ट्रैक्टर-ट्रॉली झोपड़ी में घुसी, तीन लोग घायल

Advertisement

रादौर। छोटाबांस गांव समीप एसके रोड पर ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित झोपड़ी में घुस गई। इससे एक व्यक्ति व उसके दो बेटे घायल हो गए। लोगों ने तीनों सिविल अस्पताल यमुनानगर पहुंचाया, वहीं ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से पशु अस्पताल की दीवार भी टूट गई। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक पर केस दर्ज कर लिया है।
बिहार के जिला सुपौल में झखारगढ़ निवासी इस्लाम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह छोटाबांस में सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर बेटे मोहम्मद शोयब शाह (28) व नादिर शाह (18) के साथ रजाइयों में रुई भरने का काम करता है। काफी समय से वह इसी झोपड़ी में परिवार के साथ रह रहा है। आठ फरवरी को झोपड़ी में बेटों के साथ काम खत्म कर चारपाई पर लेटा था। रात एक चालक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली उसकी झोपड़ी में घुसा दी।

Advertisement

इससे उसे व उसके दोनों बेटों को गहरी चोटें आईं। दुर्घटना में ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक जियालाल निवासी जोगी माजरा को भी चोटें आईं। हादसे में उसकी पूरी झोपड़ी टूट गई व झोपड़ी के अंदर लगी रूई की धुनाई करने वाली की मशीन भी टूट गई। साथ ही ग्राहकों की रजाइयां में भी खराब हो गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर ट्रैक्टर चालक जियालाल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here