RTA स्टाफ की गाड़ी में लगाया GPS:जींद में वाहन माफिया की करतूत; अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज, चैकिंग हुई प्रभावित

हरियाणा के जींद में वाहन माफिया ने RTA स्टाफ का पता लगाने के लिए उनके वाहनों में चोरी छिपे GPS लगवा दिए। इससे उनको डीटीओ छापामारी टीम की लोकेशन पता चल जाती थी और जहां टीम चैकिंग करती, वहां से वाहनों को निकालने की बजाय अपने वाहनों को दूसरे रास्तों से ले जाते। पुलिस ने अब अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

हादसे की वजह बन सकता है कीचड़:बरसात से एमटी करहेड़ा चौक पर कीचड़ में फिसल रहे वाहन

रेाड साइड चैकिंग में नहीं फंसे वाहन

सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत में बताया कि प्रादेशिक परिवहन प्राधिकरण सचिव के सरकारी वाहन में जीपीएस लगा हुआ है। इस बारे में तब पता चला जब 13 जुलाई को डीटीओ टीम, जिसमें अवतार सिह सहायक उप निरीक्षक, मनोज सिपाही, विरेंद्र व रामकेश चालक के साथ रोड साइड चैकिंग कर रहे थे। चैकिंग टीम द्वारा जींद-हांसी, नरवाना-उचाना-नगूरां-सफीदों आदि मार्ग पर चैकिंग की गई, लेकिन प्रत्येक मार्ग पर चैकिंग टीम की लोकेशन लीक होने का शक हुआ।

बिलासपुर खिजराबाद मार्ग पर सब्जी से भरी पिक अप गाड़ी ने मोटरसाइकिल सवार को.

शक होने पर वाहनों की जांच

शक होने के उपरांत दोनों चालकों को गाड़ी की चैकिंग करने को कहा गया तथा चालकों द्वारा चैकिंग करने पर पाया कि गाड़ी में जीपीएस लगा हुआ है। जिससे सरकारी चैकिंग वाहन की लोकेशन पता चल जाती है। इस मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों के संज्ञान में लाई गई। जिस पर जिला परिवहन अधिकारी कार्यालय की तरफ से कार्रवाई को लेकर पत्र लिखा गया। जिस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *