52 ग्राम स्मैक के साथ युवक काबू

Advertisement
पुलिस प्रवक्ता चमकौर सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल के निर्देश अनुसार जिला में नशा तस्करों पर लगातार नकेल कसी जा रही है। एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने करीब 52 ग्राम के साथ मिश्रा कॉलोनी से एक युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ थाना शहर यमुनानगर में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी को आज अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज  निरीक्षक महावीर सिंह ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि मिश्रा कॉलोनी गेट पर एक युवक नशे की तस्करी कर रहा है।  इस सूचना पर एएसआई अमित, श्यामलाल राजेंद्र सिंह, पंकज, अमरजीत और अमित की टीम गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया। मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट खेल विभाग के कोच प्रवीण कुमार को बुलाया गया। उनके सामने टीम ने पकड़े गए युवक की तलाशी ली तो उसके पास से करीब 52 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में जिसकी पहचान कृष्णा कॉलोनी निवासी मुकेश उर्फ काका उर्फ छोटू के नाम से हुई। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
निरीक्षक महावीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से जो स्मैक बरामद हुई है उसकी कीमत करीब तीन लाख रुपए है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नशा तस्करी का काम करता है और चिट्टा मंदिर रोड स्थित शांति कॉलोनी निवासी मोनू यादव के लिए काम करता है। पुलिस जल्द ही आरोपी मोनू को भी गिरफ्तार करेगी। इंचार्ज ने बताया कि आरोपी मोनू पहले भी  एक बार पकड़ा जा चुका है और कुछ दिन पहले ही जमानत पर आया था। इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया कि जो स्मैक टीम ने पकड़ी है उसकी कीमत करीब ₹300000 है।

Attachments area

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here