सीएम फ्लाइंग ने गेहूं गोदाम पर रेड की:जांच के लिए लोहे की रॉड से तोडना पड़ा ताला

सीएम फ्लाइंग की टीम ने जगाधरी बस स्टैंड के पास गेहूं के गोदाम पर रेड की। यहां टीम जब पहुंची तो गोदाम के शटर का ताला नहीं खुला। इस पर टीम ने उसे लोहे की रॉड से तुड़वाया। वहीं बाद में गोदाम में मामले की जांच की गई। यहां करीब एक लाख बैग रखे थे। इसके बाद टीम डीएफएससी ऑफिस में पहुंची। टीम ने यहां रिकाॅर्ड कब्जे में लिया। टीम ने पाया कि गोदाम में चौकीदार के भरोसे माल को आगे सप्लाई कर दिया जाता था। देर शाम तक सीएम फ्लाइंग की टीम वहां पर जांच में जुटी रही।

टीम को छछरौली, बिलासपुर और रादौर के गोदामों में भी जांच करनी है। टीम रिकाॅर्ड लेकर वहां पर रेड करेगी। बताया जा रहा है कि यह जांच गेहूं सप्लाई और रखरखाव में हो रही गड़बड़ियों को लेकर की गई है। टीम जब डीएफएससी ऑफिस में पहुंची तो वहां पर इंस्पेक्टर सुखचैन सिंह के कमरे में एक साल पहले हटाया कर्मचारी मिला।

हालांकि टीम ने उस पर कोई एक्शन नहीं लिया। बताया जाता है कि यह कर्मचारी यहां पर नौकरी पर न होते हुए भी काम करता था। सीएम फ्लाइंग की टीम के पास इसकी पूरी सूचना थी। सीएम फ्लाइंग के उप निरीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि रिकॉर्ड का मिलान किया जा रहा है। यदि गड़बड़ी मिलती है तो केस दर्ज कराया जाएगा।

लोकल टीम को पूरी रेड से रखा दूर|अक्सर देखने में आया है कि सीएम फ्लाइंग की टीम लोकल सीआईडी कर्मचारियों के साथ मिलकर रेड करती है। लेकिन इसमें कई बार सूचना लीक हो जाती है। इससे टीम ने इस बार लोकल अधिकारियों को कार्रवाई से दूर ही रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *