रैपर हनी सिंह के साथ अज्ञात लोगों ने की मारपीट, दर्ज हुई FIR

नई दिल्ली: जाने माने रैपर और सिंगर हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का विवादों से पुराना नाता रहता है. अब उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, सिंगर के साथ दिल्ली के एक क्लब में हाथापाई की घटना सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह मामला 27 मार्च का है, जब हनी सिंह दक्षिण दिल्ली के एक क्लब में परफॉर्म करने के लिए आए थे.

बदमाशों के पास थे हथियार

कहा जा रहा है कि हनी सिंह के साथ 4-5 लोगों ने हाथापाई की. उन लोगों के पास हथियार भी थे. इस घटना के बाद रैपर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस में एफआईआफ दर्ज करवा दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हनी की यह परफॉर्मेंस दिल्ली के साउथ एक्स पार्ट 2 के स्कॉल क्लब में थी. सिंगर के सभी फैंस उन्हें देख उत्साहित थे.

4-5 लोगों ने की हाथापाई

परफोर्मेंस के दौरान ही 4-5 लोग नशे की हालत में स्टेज पर चढ़े और उनके साथ बदतमीजी करने लगे. देखते ही देखते यह मामला इतना बिगड़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई.इसके बाद इवेंट को बीच में ही बंद करना पड़ गया. अब हनी सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक, 26-27 मार्च को साउथ एक्सटेंशन के स्कोल क्लब में उनका परफोर्मेंस था और इसी दौरान उनके साथ कुछ लोगों ने बवाल कर दिया.

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हनी सिंह सहित उनकी टीम ने बिगड़ते हालात को देखते हुए शो को बीच में ही शो रोककर मंच छोड़ दिया. अब पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ चोट पहुंचाने, आपराधिक धमकी देने और गलत ढंग से रोक लगाने जैसी कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *