यमुनानगर में SHO-ASI को मारी गोली:2 भाइयों के विवाद में पहुंचे थे थाना छप्पर प्रभारी; हल्के बल प्रयोग के बाद आरोपी काबू

थाना छप्पर के गांव कलांपुर में दो भाइयों के विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर एक भाई ने अपनी पिस्टल से एक के बाद एक कई फायर किए। इसमें गोली लगने से थाना छप्पर के एसएचओ जगदीश विश्नोई व पंचतीर्थ चौकी इंचार्ज रामकुमार घायल हुए हैं।

दो लड़कियों को जबरदस्ती कार में धकेल कर हुए थे फरार लेकिन गांव वासियों की सूझबूझ से पकड़े गए

रामकुमार के पैर में एक गोली जबकि जगदीश के पैर में दो गाेलियां लगी हैं। दोनों को गंभीर हालत में गाबा अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। एसपी सहित पुलिस के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों से बातचीत कर मामले की जानकारी ली। मामला गुरुवार देर शाम का बताया जा रहा है। घटनास्थल पर करीब 5 राउंड फायर किए गए हैं। गांव कलापुर के परविंदर सिंह का अपने छोटे भाई राजेंदर सिंह के साथ जमीनी विवाद चल रहा है।

Wheat Export Ban: गेहूं के निर्यात पर तत्काल प्रतिबंध, लेकिन इन परिस्थितियों में रहेगी मंजूरी

इस मामले में दोनों के बीच पहले भी विवाद होता रहा है लेकिन गुरुवार देर शाम दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ गया। परविंदर ने अपने भाई के साथ मारपीट की। बीच में आई अपनी मां को हरबंस कौर को भी ईंट मारी। अस्पताल में राजेंदर ने बताया कि ईंट मारने के बाद परविंदर पिस्टल ले आया और फायर करने लगा। एक गोली का छर्रा उसके सिर में साइड में लगा। इतने में उसने गेट बंद कर लिया। फोन पर पुलिस को सूचना दी। इस सूचना पर थाना छप्पर एसएचओ जगदीश व पंचतीर्थ चौकी इंचार्ज रामकुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परविंदर को सरेंडर करने को कहा तो वह असलहा को लहराते हुए पुलिस टीम को ही चैलेंज करने लगा। हिम्मत कर जब एसएचओ व चौकी इंचार्ज उसके पास पहुंचे तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इसमें दोनों घायल हो गए। वहीं परविंदर के भाई राजेंद्र का कहना है कि उसे भी गोली का छर्रा लगा है।

थाना छप्पर के एसएचओ जगदीश विश्नोई व पंचतीर्थ चौकी इंचार्ज रामकुमार को लगी गोली, उपचाराधीन

घायल होने के बाद भी परविंदर को नहीं छोड़ा

अस्पताल में उपचाराधीन एसएचओ।
अस्पताल में उपचाराधीन एसएचओ।

घटना के समय पुलिस अधिकारियों ने हिम्मत से काम लेकर बहादुरी का परिचय दिया। गोली लगने के बाद भी उन्होंने आरोपी परविंदर को नहीं छोड़ा। उसे थाने पहुंचाया और उसके बाद साथियों की मदद से गाबा अस्पताल पहुंचे। बड़े पुलिस अधिकारियों के साथ अन्य लोग भी दोनों की हिम्मत की प्रशंसा कर रहे हैं।

अस्पताल में उपचाराधीन चौकी इंचार्ज।
अस्पताल में उपचाराधीन चौकी इंचार्ज।

पुलिस अिधकारियों ने अपनी सूझबूझ से कई जानों को बचाया: एसपी ^गांव में दो भाइयों का विवाद था। पुलिस को सूचना मिली तो टीम मौके पर पहुंची। इसी दौरान एक भाई ने पुलिस पर फायर कर दिया। इसमें एसएचओ व चौकी इंचार्ज घायल हुए हैं। घायल होने के बाद भी उन्होंने आरोपी को काबू कर लिया है। मौके पर पुलिस अधिकारियों ने अपनी सूझबूझ से कई जानों को बचाया है। अभी मामले की आगे की जांच चल रही है। कमलदीप गोयल, एसपी यमुनानगर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *