महाभारत को ढोंग बताने वाले पूर्व सांसद सैनी के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए श्री हिन्दू तख्त प्रचारक शांडिल्य ने दिया गृहमंत्री विज को ज्ञापन

अंबाला : ब्राह्मण महापंचायत एवं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य ने आज हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज को 100 करोड़ हिंदुओं की धार्मिक आस्थाओं से खिलवाड़ करने वाले हरियाणा के पूर्व मंत्री एवं कुरुक्षेत्र के पूर्व सांसद राजकुमार सैनी के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का मामला दर्ज करने की शिकायत सौंपी । जिस पर अनिल विज ने हिन्दू तख्त प्रचारक शांडिल्य को संतोषजनक कार्रवाई का आश्वासन दिया । शांडिल्य ने अनिल विज के निवास के बाहर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने महाभारत को काल्पनिक ढकोसला बताया जो श्रीमद् भागवद् गीता का अपमान है वहीं राजकुमार ने ब्राह्मणों पर भी अभद्र टिप्पणी की व जात-पात का जहर फैलाने की साजिश रची ।

वीरेश शांडिल्य ने कहा कि जहां राजकुमार सैनी पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का मुकद्दमा दर्ज करने को लेकर गृहमंत्री अनिल विज को शिकायत सौंपी वहीं उन्होंने कहा कि गिरफ्तार कर राजकुमार सैनी को जेल नहीं पागल खाने भेजा जाना चाहिए। क्योंकि सैनी ऐसे ब्यान देकर प्रदेश व देश में धार्मिक व जाति हिंसा फैलाना चाहता है और महाभारत को ढकोसला बताकर उसने साबित किया कि वह मानसिक संतुलन खो चुका है । वहीं हिंदू तख्त के राष्ट्रीय।प्रचारक वीरेश शांडिल्य ने सनातनियों से अपील की कि राजकुमार सैनी ने महाभारत को काल्पनिक ढकोसला बताने का जो ब्यान दिया है वह एक सोची समझी साजिश है क्योंकि राजकुमार सैनी राजनीतिक तौर पर हाशिया पर जा चुके हैं और ऐसा ब्यान देकर उन्होंने चर्चा बटोरने की साजिश रची इसलिए सनातन धर्म समाज को इसके खिलाफ सड़कों पर उतरने की जरुरत नहीं है व न ही इसके पुतले जलाने की जरूरत है । शांडिल्य ने कहा मुकद्दमा दर्ज करवाकर फिलहाल राजकुमार सैनी को पागलखाने पहुंचाना जरुरी है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में जो सम्मान देश की जनता ने सफाई कर्मचारियों को जो सम्मान दिया उससे यह संदेश गया कि भारत में कोई जात-पात की बात नहीं लेकिन राजकुमार सैनी साजिश के तहत सोशल मीडिया पर यह ब्यान दिया है ताकि उसकी मृत पड़ी राजनीति लाईम लाईट में आ सके। उन्होंने कहा गृह मंत्री अनिल विज ने उन्हें आश्वासन दिया है कि सनातन धर्म को बदनाम करने वाले राजकुमार सैनी के खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई होगी। इस अवसर पर कुलवंत सिंह मानकपुर, संजीव मित्तल, सुरेंद्र पाल केके, सुरेश शर्मा,लखविंद्र सिंह व अश्वनी गोयल आदि मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *