जायजा:विधायक ने देखे दड़वा डेयरी कॉम्प्लेक्स के हालात, बोले-यहां पानी निकासी के लिए पाइपलाइन डलेगी

नगर निगम के दड़वा डेयरी कॉम्प्लेक्स के खराब हालात किसी से छिपे नहीं हैं। यहां गंदगी के चलते बुरा हाल है। सुविधाएं न मिलने से डेयरियां फिर से शहर में लौटने लगी हैं। वहीं, कुछ लोगों ने डेयरी बंद कर प्लांट बिक्री को निकाले हुए हैं। इन्हीं हालातों को देखने के लिए विधायक घनश्याम दास अरोड़ा नगर निगम के बड़े अधिकारियों के साथ गुरुवार को डेयरी कॉम्प्लेक्स में पहुंचे। उन्होंने यहां पर हालात देखे और अधिकारियों को सुधार के आदेश भी दिए।

विधायक अरोड़ा ने डेयरी संचालकों को समस्या के समाधान का आश्वासन देकर कहा कि वह अधिकारों द्वारा तय नियमों को मानें। गोबर को नाली में न बहाएं। ऐसा किया तो कार्रवाई होगी। उन्होंने बताया कि गांव दड़वा की मुख्य सड़क 35 लाख की लागत बनेगी, श्मशान घाट का रास्ता पक्का होगा, डेयरी कॉम्प्लेक्स में 20 लाख से पानी निकासी को पाइप लाइन डाली जाएगी।

एसटीपी के साथ जुड़े पाइप की सफाई का काम किया जाएगा। मौके पर एएमसी धीरज कुमार, एसई हेमंत कुमार, जेई, सेनेटरी इंस्पेक्टर, ठेकेदार, सीएम विंडो निगरानी कमेटी के सदस्य गिरीश पुरी, पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर पवन बिट्टू, गुरमेल सिंह व रमेश मेहता भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *