कुरुक्षेत्र में लाडवा में इंद्री रोड स्थित कोचिंग सेंटर पर ताबड़तोड़ फायरिंग:नकाबपोश 2 युवकों ने शीशे पर चलाई गोलियां; संचालक और बच्चे दहशत में

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के लाडवा में इंद्री रोड स्थित 3 C चेतन्या आइलेट्स सेंटर पर 2 नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि गोलियां किसी को नहीं लगी। वारदात के दौरान सेंटर में 400 से 500 बच्चे कोचिंग ले रहे थे। हमलावरों ने सेंटर पर 11-12 राउंड फायर किए हैं। फायरिंग में सेंटर के शीशे टूट कर गिर गए।

सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।
सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

बाइक पर आए थे नकाबपोश बदमाश

सेंटर के मैनेजर सुनील ने बताया कि बाइक पर सवार होकर नकाबपोश 2 युवक आए और उन्होंने अपने हाथों में पकड़ी रिवॉल्वर से सेंटर पर गोलियां दागनी शुरू कर दी। गनीमत रही कि उस वक्त बच्चे अंदर पढ़ाई कर रहे थे। उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है। फायरिंग की घटना के बाद सेंटर संचालक और बच्चे दहशत में हैं।

कोचिंग सेंटर के बाहर पड़े गोलियों को खोल।
कोचिंग सेंटर के बाहर पड़े गोलियों को खोल।

पुलिस ने जुटाए साक्ष्य

वारदात की सूचना मिलने के बाद DSP जयसिंह पाल समेत भारी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचा। यहां पुलिस ने जांच करते हुए गोलियों के 8-9 खोल बरामद किए है। साथ ही CCTV फुटेज जांची। DSP जयसिंह पाल ने कहा कि हमलावरों का सुराग लगाने के लिए टीमें गठित की गई है। आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *