आम आदमी पार्टी का मुख्य उद्देश्य हरियाणा प्रदेशवासियों के लिए अच्छी शिक्षा व सही स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाना है-आप नेता प्रदीप कांबोज


सरकार के स्कूल बंद करने के खिलाफ आप ने किया जोरदार प्रदर्शन, जमकर नारेबाजी की




इन्द्री

हरियाणा सरकार द्वारा जारी प्रदेश के सरकारी स्कूलों को बंद करने के आदेशों के खिलाफ आप पार्टी नेताओं ने उपमंड़ल के गांव तुंसग में सरकारी स्कूल के बाहर प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। इस मौके पर काफी संख्या में आप पार्टी नेता व कार्यकत्र्ता मौजूद रहे। इस अवसर पर आप पार्टी जिलाध्यक्ष महिन्द्र पाल राठी ने कहा कि सरकार द्वारा 105 स्कूलों को बंद करने से बीजेपी सरकार का शिक्षा विरोधी चेहरा सामने आ गया है।

लम्पी बीमारी को फैलने से रोकने के लिए जानवरों की दूसरे राज्य व अन्य जिलों से आवाजाही पर लगाई रोक: पुलिस अधीक्षक

हमारी पार्टी सरकार के इस निर्णय का घोर विरोध करती है ओर जब तक सरकार यह निर्णय वापिस नहीं लेती है तब तक हमारा विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि आज का प्रदर्शन पूरे प्रदेश में किया जा रहा है। आप नेता प्रदीप कांबोज ने कहा कि सरकार ने प्रदेश के लगभग सौ से ज्यादा स्कूलों को बंद करने का निर्णय लिया है जोकि प्रदेशवासियों के साथ सरासर अन्याय है। उन्होंने कहा कि ऐसे स्कूलों को बंद करने से गरीब बच्चों के लिए शिक्षा पाना मुश्किल हो जायेगा।

Facebook twitter wp मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी को धमकी देने वाला 20 अगस्‍त तक हिरासत में, हर एंगल की जांच करेगी मुंबई पुलिस

शिक्षा ना पाने के कारण इन बच्चों का भविष्य अंधकारमय हो जायेगा। प्रदीप कांबोज ने कहा कि आम आदमी पार्टी का मुख्य उद्देश्य हरियाणा प्रदेशवासियों के लिए अच्छी शिक्षा व सही स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाना है। दिल्ली व पंजाब में आम आदमी की सरकारों द्वारा पहले से ही शिक्षा व स्वास्थ्य सेवाओं का विशेष प्रबंध किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार द्वारा स्कूलों को बंद करने का निर्णय लेना जनता के हित में नहीं है।

यमुनानगर में ट्रक की टक्कर से पति-पत्नी की मौत:बीकेडी रोड पर हुआ हादसा CCTV में कैद; मृतक इस्माइलपुर गांव के

ऐसा करने से जरूरतमंद लोगों के बच्चों को शिक्षा से वंचित होना पड़ेगा। हमारी पार्टी इस मामले में सरकार के इन आदेशों के खिलाफ प्रदेश की गरीब जनता के साथ है। इस मौके पर उत्तरी जोन महिलाध्यक्ष राज कौर गिल, आप नेता योगेश शर्मा, सुनील प्रोचा, शिव कुमार, सचिन, नवीन, सहित काफी संख्या में पार्टी कार्यकत्र्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *