हरियाणा: साढौरा विधायक रेनू बाला को आई व्हाट्सएप कॉल, कहा- ‘आपको मारने के लिए दी है 25 लाख की सुपारी’

Advertisement

हरियाणा के यमुनानगर जिले के साढौरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक रेनू बाला को किसी ने विदेशी नंबर से व्हाट्सएप कॉल कर उन्हें विरोधियों से जान का खतरा बताया है। कॉल करने वाले ने कहा है कि विरोधियों ने उन्हें मारने के लिए 25 लाख रुपये सुपारी दी है। वह संभल कर रहें। फोन आने के बाद विधायक ने इसकी शिकायत एसपी को दी है। जिस नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई थी, वह नंबर भी एसपी को दिया है।

Advertisement

साढौरा विधायक के मोबाइल पर 24 जून की दोपहर करीब 12 बजे एक विदेशी नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि वह उनका शुभचिंतक बोल रहा है। आपको मारने के लिए आपके विरोधियों ने 25 लाख रुपये की सुपारी दी है। उनके विरोधी उन्हें नुकसान पहुंचा सकते हैं। इसलिए वे अलर्ट रहें।

फोन करने वाले ने कहा था कि वह उन्हें दोबारा फोन करेगा, लेकिन अब तक उनके पास कोई फोन नहीं आया। इसके बाद साढौरा विधायक, एसपी मोहित हांडा से मिलीं और उन्हें वह नंबर दिया, जिससे उनके पास कॉल आई थी। विदेशी नंबर से कॉल आने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई। एसपी ने मामले की जांच के लिए एक टीम लगाई है जो मामले की जांच कर रही है, हालांकि पुलिस अधिकारी इस संबंध में कुछ बताने के लिए तैयार नहीं हैं।

साढौरा विधायक रेनू बाला का कहना है कि उनके पास एक नंबर से कॉल आया था। मुझे लगता है कि यह कॉल ऐसे ही किसी ने किया होगा। इस बारे में उन्होंने एसपी को शिकायत दे दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here