स्काॅर्पियो की टक्कर से युवक की मौत:यमुनानगर-करनाल राेड पर खजूरी के पास हादसा, बाइक पर था सुरेंद्र

Advertisement

यमुनानगर-करनाल राेड पर खजूरी गांव के पास एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियों चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने स्कॉर्पियो चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Advertisement

मुझे थानेदार ने पट्टे से मारा, पीड़ित शिकायत लेकर पहुंचे अनिल विज के दरबार अनिल विज ने तुरंत।

पुलिस को दी शिकायत में जठलाना निवासी वीर सिंह ने बताया कि वह 3 अगस्त काे अपनी कार से यमुनानगर से जठलाना वापस आ रहा था। उसकी कार के आगे उनके गांव का सुरेंद्र अपनी बाइक पर गांव की ओर ही जा रहा था। खजूरी गांव के पास केएसके फिलिंग स्टेशन के निकट जठलाना की ओर से आ रही स्कॉर्पियों ने सुरेंद्र की बाइक को टक्कर मार दी। घटना में बाइक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि स्काॅर्पियाे चालक माैके से फरार हाे गया।

बिलासपुर रोड पर हरनौली पिकअप ने होंडा अमेज कार को मारी टक्कर, कार की डिक्की समेत खिड़कियां खत्म

रामलीला में भाग लेता था सुरेंद्र| रामलीला क्लब के सदस्यों ने सुरेंद्र के निधन पर शोक जताया है। क्लब के प्रधान कुलदीप सिंह व प्रवीण कुमार ने बताया कि सुरेंद्र पेंटर का काम करता था। वहीं, वह रामलीला क्लब का भी सदस्य था। रामलीला में पूजा-अर्चना का कार्य सुरेंद्र ही करता था। वहीं दशहरे के अवसर पर रावण का पुतला बनाने का कार्य भी सुरेंद्र ही करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here