सिविल सर्जन डॉ. विजय दहिया को अतुलनीय एवं अनुकरणीय कार्य करने पर ‘‘कोरोना योद्धा सम्मान पत्र’’ देकर सम्मानित किया गया। 

Advertisement
समस्त विश्व में चल रही कोरोना वायरस (कोविड-19) की महामारी और भारतव्यापी लॉकडाउन में अपने स्वास्थ्य और परिवार की चिन्ता किए बिना राष्ट्रहित के लिए दी जा रही सेवाओं के लिए अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दी परिषद द्वारा सिविल सर्जन डॉ. विजय दहिया को अतुलनीय एवं अनुकरणीय कार्य करने पर ‘‘कोरोना योद्धा सम्मान पत्र’’ देकर सम्मानित किया गया।  इस अवसर पर के साथ डॉ. विकास अरोडा तथा डॉ. कपिल कम्बोज भी उपस्थित रहे।
इस अवसर पर अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दी परिषद के सदस्यों हुदय नारायण मित्रा संस्थापक राष्ट्रीय चेयरमैन तथा आचार्य पं0 भगवती प्रसाद शुक्ल हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि सिविल सर्जन डॉ. विजय दहिया की अगवाही में स्वास्थ्य विभाग यमुनानगर उतकृष्ट कार्य कर रहा है तथा इस आपातकाल में सिविल सर्जन के दिशनिर्देशानुसार ही जिले में कोरोना पर नियंत्रण है।  उनके अथक प्रयासों से ही स्वास्थ्य विभाग का हर अधिकारी कर्मचारी कोरोना युद्ध लड रहा है तथा उन्हें डॉ. दहिया को यह सम्मान पत्र देते हुये बहुत हर्ष हो रहा है।
इस अवसर पर सिविल सर्जन ने स्वास्थ्य विभाग यमुनानगर की तरफ से परिषद के सदस्यों का धन्यवाद किया तथा कहा कि सभी संस्थाओं व जिलावासियों के सहयोग से ही सभी कार्य सम्भव हैं तथा हम सभी को अभी कोरोना से ओर लडाई लडनी है, अत: सभी जिलावासी स्वास्थ्य विभाग के दिशानिर्देशों का पालन करते रहें जैसे मास्क का पूर्ण प्रयोग करें, समय-समय पर अपने हाथ धोते रहें, सामाजिक दूरी बनाये रखें व अपने घरों से कम से कम बाहर निकलें।  उन्होने कहा अभी तक कोरोना का संकट समाप्त नहीं हुआ है, अत: सभी सावधानियों का पालन करते रहें।  जिससे आप व आपका परिवार इसके संक्रमण से बचे रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here