रोष:पुराने एनएच पर डाली पाइपलाइन से सेक्टर-18 की मार्केट में बरसाती पानी जमा, दुकानदारी ठप

Advertisement

शहर के बीच से गुजर रहे पुराने नेशनल हाइवे पर पाइपलाइन के लिए की खुदाई से निकली मिट्टी सेक्टर 18 की मार्केट में बनी पार्किंग में जमा होती गई। बरसाती पानी भी पार्किंग में भरने लगा। पानी जमा रहने से यहां के दुकानदारों की दुकानदारी प्रभावित हो रही है। मार्केट के दुकानदार नीरज कंबोज, करण चावला, राय सिंह, लक्ष्य रोहिला व प्रदीप का कहना है कि जिस दिन थोड़ी सी बरसात भी हो। तभी मार्केट में पानी भर जाता है। इससे उनकी दुकानदारी प्रभावित हो रही है।

Advertisement

जब प्रशासन की ओर से पुराने हाईवे पर पाइप लाइन डलवाने का काम शुरू किया गया। इसके लिए की गई खुदाई से निकली मिट्टी साथ लगती सेक्टर 18 की मार्केट में जमा हो गई। बरसात के बाद पानी उतर जाए तो कीचड़ मुश्किल बढ़ाता है। कीचड़ भी कई दिन तक नहीं सुखता है। दुकानदारों ने कहा कि इस समस्या से दुकानदारी ठप हो गई है। आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। समय रहते प्रशासन ने उनकी समस्या पर गौर नहीं किया तो मार्केट के सभी दुकानदार धरना प्रदर्शन के लिए मजबूर होंगे। प्रशासन यहां सफाई कराए जिससे निकासी की व्यवस्था बने।

समस्या का कराएंगे समाधान :सेक्टर 18 अर्बन एस्टेट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान गगन खरोड़ ने बताया कि दुकानदारों की ये समस्या काफी समय से है। जब से मेन रोड पर पाइप लाइन डालने का कार्य शुरू हुआ था। जो मिट्टी खुदाई के बाद सड़क पर पड़ी थी, वो मार्केट की पार्किंग में इकठ्ठी होती चली गई। पानी सूखने के बाद सारी दुकानों के आगे कीचड़ जम गया है। नगर निगम को इस तरफ ध्यान देना चाहिए। वे दुकानदारों के साथ इस समस्या के समाधान के लिए निगम अधिकारियों से मुलाकात करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here