यमुनानगर में 32 किलो कारतूस मिले:प्लाट में खेल रहे बच्चों ने देखा बोरा, पुलिस ने कब्जे में लेकर एरिया में चेकिंग शुरू की

Advertisement

हरियाणा के यमुनानगर की खड्डा कॉलोनी में बच्चों को खेलते वक्त कारतूस से भरा बोरा मिला। बच्चों ने जैसे ही बोरे को खींचा तो वह फट गया। उसमें से कारतूस बाहर निकल गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बोरे को कब्जे में लिया। जब बोरे को तोला तो उसका भार 32 किलो निकला।

Advertisement

चौकी इंचार्ज ने बताया कि उन्होंने तुरंत ही अपने उच्च अधिकारियों और सीआईए टू को सूचित किया। पुलिस की सभी टीमें मौके पर पहुंची। इसके साथ ही बम निरोधक दस्ते को भी सूचित करके मौके पर बुलाया गया।

यमुनानगर की खड्डा कॉलोनी में बम निरोधक दस्ता जांच करता हुआ।
यमुनानगर की खड्डा कॉलोनी में बम निरोधक दस्ता जांच करता हुआ।

खाली पड़े प्लाट में खेल रहे थे बच्चे
वहीं स्थानीय निवासी शमशेर सिंह ने बताया कि बीते कल कुछ बच्चे खाली प्लाट में मिट्टी के साथ खेल रहे थे। इसी दौरान उन्हें अचानक से एक बोरा पड़ा मिला, जिसमें काफी कारतूस थे। इस बारे में तुरंत चौकी इंचार्ज को फोन करके बताया गया। चौकी इंचार्ज ने कारतूस से भरे बैग को कब्जे में लेकर उच्च अधिकारियों के साथ घटना वाले स्थान पर जांच शुरू कर दी।

कारतूस मिलने के बाद लोगों में दहशत
इस घटना से हमीदा एरिया के लोगों में दहशत है। लोग दबी हुई आवाज में बातें कर रहे थे कि इस तरह का यह क्षेत्र में पहला मामला है। बोरा भी ऐसी जगह मिला जहां केवल कूड़े का ढेर लगा हुआ है।

एरिया में चेकिंग की जा रही
पुलिस द्वारा बम निरोधक दस्ता को मौके पर बुलाकर पूरे एरिया को अच्छी तरह से चेक करवाया जा रहा है कि कहीं और कुछ गोलियों के खोल तो नहीं पढ़े हुए हैं। पुलिस का कहना है कि मामले में गहनता से जांच की जा रही है।

यमुनानगर की खड्‌डा कॉलोनी में जांच करते कर्मचारी।
यमुनानगर की खड्‌डा कॉलोनी में जांच करते कर्मचारी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here