यमुनानगर में पकड़ा गया अवैध हथियार तस्कर:यूपी से खरीदे जाते थे असलाह, हरियाणा में होती थी बिक्री

Advertisement

हरियाणा के यमुनानगर में पुलिस ने अवैध हथियार तस्कर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस टीम ने युवक को गढी रोड​​​​​ से गाडी में भारी मात्रा में अवैध हथियारों सहित से गिरफ्तार किया है। यमुनानगर अपराध शाखा इंस्पेक्टर केवल सिंह ने बताया कि उनकी टीम तस्करी करने वालों पर लगातार कार्रवाई कर रही है।

Advertisement

इसी क्रम में मंगलवार को सी. आई. ए-1 यमुनानगर की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गढी रोड पर पावर हाऊस के पास से गुलाम मुस्तफा डार पुत्र मोबिन निवासी खेडे़ वाली गली, पुराना हमीदा को सफेद रंग की कार XUV 300 कार सहित गिरफ्तार किया है।

कार की तलाशी में बरामद हुए हथियार

कार की तलाशी लेने पर उसके भीतर से 30 बोर के जिन्दा कारतूस सहित लोडिड एक अवैध पिस्टल, 3 अवैध पिस्टल मैगजीन सहित, एक अवैध मस्कट गन 12 बोर, 32 बोर के 15 कारतूस, 12 बोर के 4 कारतूस व 6 अतिरिक्त मैगजीन बरामद हुए हैं।

दोस्त के साथ मिलकर हथियारों की तस्करी

पुलिस पूछताछ में गुलाम मुस्तफा डार ने बताया कि वह पिछले करीब 6-7 महीने से अवैध हथियारों को बेचने का काम करता है। हमीदा निवासी उसका एक दोस्त अवैध हथियार यूपी से खरीदकर लाता है और मुनाफे को दोनों आपस में बांट लेते हैं। आरोपी का साथी पहले भी अवैध हथियार बेच चुका है, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

संगीन धाराओं में दर्ज हैं कई केस

पूछताछ में यह भी पता चला है कि आरोपी पर पहले भी लडाई झगड़े का केस दर्ज है। उसके दोस्त पर संगीन धाराओं में यमुनानगर व अन्य राज्यों में भी केस दर्ज है। अवैध हथियार तस्कर को गिरफ्तार करने वाली टीम में SI गुरमेज सिंह, SI राम कुमार, ASI राजेन्द्र कुमार, HC रणधीर सिंह, EHC पंकज चौहान, सिपाही विमल कुमार, अमरजीत सिंह शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here