यमुनानगर में नदी में नहाते समय डूबे युवक और किशोर, दोनों के मिले शव

Advertisement

यमुनानगर। यमुनानगर के सदर थाना क्षेत्र के गांव टापू कमालपुर के पास यमुना नदी में नहाते समय डूबे मंडौली निवासी 20 वर्षीय अभिषेक व 16 वर्षीय जाहिद के शव मिल गए। गोताखोर राजीव ने टीम के साथ रात में ही सर्चिंग की और दोनों के शवों को निकाल लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया। कलानौर चौकी इंचार्ज ओमप्रकाश ने बताया कि दोनों युवक नहाते समय डूबे हैं। परिवार का किसी पर कोई आरोप नहीं है।

Advertisement

 

मृतक अभिषेक पेंट का कार्य करता था। जबकि जाहिद कक्षा आठ का छात्र था। मृतक जाहिद के पिता मुस्तकीम ने बताया कि उनके बेटे सहित पांच-छह बच्चे यहां पर नहाने के लिए आए थे। उनके अन्य साथी नहाकर बाहर निकल गए थे। जबकि अभिषेक व जाहिद गहरे में चले गए। जहां वह डूब गए। नदी में बीच-बीच में गहरे गड्ढे में बने हुए हैं। जिसके भंवर में ही दोनों बच्चे फंस गए। वह निकल नहीं सके।

रात को ही पहुंचे गोताखोर राजीव

 

जब गांव के दो बच्चों के डूबने की सूचना मिली, तो ग्रामीण नदी पर एकत्र हो गए। पहले ग्रामीण अपने स्तर से कोशिश करते रहे। कोई पता नहीं लगा। पुलिस पहुंची, तो ग्रामीण पुलिस पर गोताखोर बुलाने का दबाव बनाने लगे। रात को नहर में तलाशी अभियान चलाना गोताखोरों के लिए भी मुश्किल था। इसलिए कोई नहीं आया। बाद में जब ग्रामीणों का विरोध बढ़ने लगा, तो पुलिस ने निजी गोताखोर राजीव कुमार से बात की। वह टीम के साथ पहुंचे। रात करीब दस बजे तक नहर में सर्चिंग की और अभिषेक व जाहिद के शवों को निकाला।

पश्चिमी यमुना नहर से मिला शव

गोताखोर राजीव कुमार ने बताया कि शनिवार की दोपहर को हमीदा चौकी इंचार्ज से सूचना मिली थी कि नहर में शव बहकर आया है। जिस पर वह पहुंचे और शव को निकाला। हमीदा चौकी इंचार्ज शमसेर सिंह ने बताया कि शव को निकाला गया है, लेकिन यह काफी सड़ी गली हालत में है। देखने में करीब 38 वर्षीय व्यक्ति लग रहा है। शव को फिलहाल पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here