यमुनानगर में ट्रक की टक्कर से पति-पत्नी की मौत:बीकेडी रोड पर हुआ हादसा CCTV में कैद; मृतक इस्माइलपुर गांव के

Advertisement

हरियाणा के यमुनानगर में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक से जा रहे एक वृद्ध दंपति को सामने से टक्कर मार दी। दोनों उछलकर दूर जा गिरे। सड़क पर सिर टकराने से दोनों की मौत हो गई। पूरा हादसा वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गया। मृतकों की पहचान गांव इस्माइलपुर के चंद्रभान (63) और इसकी पत्नी लछमी देवी (60) के तौर पर हुई है। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

Advertisement

यमुनानगर में गांव इस्माइलपुर निवासी चंद्रभान रक्षाबंधन पर अपनी पत्नी लक्ष्मी देवी को लेकर प्रतापनगर स्थित ससुराल से लौट रहा था। जब वे गांव से कुछ दूर बीकेडी रोड पर गांव मनभरवाला के नजदीक पहुंचे तो जगाधरी की तरफ से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि चंद्रभान की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल लक्ष्मी को अस्पताल में लाया गया। यमुनानगर सिविल अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। चंद्रभान मजदूरी करता था।

मृतक चंद्रभान और उसकी पत्नी लछमी का फाइल फोटो।
मृतक चंद्रभान और उसकी पत्नी लछमी का फाइल फोटो।

हर साल जाता था ससुराल

चंद्रभान के परिजनों ने बताया कि चंद्रभान हर साल पत्नी लछमी को लेकर रक्षाबंधन पर ससुराल जाता था। छछरौली थाना प्रभारी लज्जाराम ने बताया कि ट्रक खाली था। चालक ने सामने से बाइक को टक्कर मारी। इसमें दंपती का सिर सड़क पर जा लगा। इससे मौत हुई। दोनों के शवों का शुक्रवार को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंपा। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया, जबकि चालक फरार हो गया।

सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा

यमुनानगर में हुआ यह दर्दनाक हादसा वहां एक दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। इसमें दिखाई देता है कि ट्रक बाइक से जा रहे दंपति को टक्कर मारता है। दोनों बाइक समेत उछलकर दूर जा गिरते हैं। हादसे की आवाज सुनकर दुकान से लोग दौड़ कर बाहर आते हैं। इसी बीच ड्राइवर ट्रक को बैक करके भागने का प्रयास करता है तो वहां मौजूद युवक उसे रोकने की चेष्टा करते हैं। इस बीच चालक ट्रक को छोड़कर भाग जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here