यमुनानगर में आढ़तियों ने रोड किया जाम:प्रदेश अध्यक्ष का आमरण अनशन शुरू, बोले- सरकार के नुमाइंदे करें बातचीत

Advertisement

हरियाणा के यमुनानगर में शुक्रवार को लघु सचिवालय के बाहर नेशनल हाईवे 73 को जाम कर दिया। इस दौरान उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन को देखते हुए भारी पुलिस बल के साथ एसडीम सुशील कुमार भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने आढ़तियों से रिक्वेस्ट की कि वह रोड को क्लियर कर दें ताकि आने जाने वाले लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी न हो।

Advertisement

इस दौरान आढ़तियों ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीम जगाधरी को ज्ञापन भी सौंपा। जगाधरी मंडी आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान मनीष कंबोज ने बताया कि की हरियाणा मंडी आढ़ती एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष अशोक गुप्ता द्वारा आज से आमरण अनशन शुरू किया जा रहा है, लेकिन अभी तक भी सरकार कि किसी अधिकारी ने उनकी कोई सुध नहीं ली। जिसके विरोध में सचिवालय के बाहर रोड को जाम किया गया।

यह जाम तब तक जारी रहेगा जब तक कि हमारे प्रदेश अध्यक्ष से सरकार के नुमाइंदे बातचीत नहीं कर लेते। रोड को जाम किए जाने पर दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं। जिसके कारण वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

उन्होंने कहा कि सीमांत किसानों को ई खरीद पोर्टल पर रजिस्टर्ड करने के बाद भी सरकार ने उनकी फसलें नहीं खरीदी है जबकि यह सभी सीमांत किसान बहुत वर्षों से हरियाणा की मंडियों से ही जुड़े हुए हैं और उनमें से बहुत से किसान हरियाणा के ही रहने वाले l इस धान सीजन में सरकार के द्वारा उनका धान नहीं खरीदने के कारण किसानों और आढ़तियों को बहुत नुकसान हुआ है। इससे इनमें भारी रोष है l सरकार आगामी सीजन में सभी सीमांत किसानों की फसलों की खरीद करेl

यमुनानगर में नारेबाजी करते आढ़ती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here