यमुनानगर: देवी देवताओं पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में दो युवकों पर केस

Advertisement

विहिप, बजरंग दल सहित अन्य संगठनों ने पुलिस को शिकायत दी है। सादिकपुर निवासी विक्की दहिया व सरावां निवासी तरवीन को नामजद किया गया है। क्षेत्र में तनाव न बने, इसके लिए पुलिस अलर्ट है और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करती है।

सांकेतिक तस्वीर।

हरियाणा के यमुनानगर के साढौरा क्षेत्र में देवी देवताओं को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने और उस पर अपमानजनक व अश्लील टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने दो युवकों पर केस दर्ज किया है। इसके लिए विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की ओर से पुलिस को शिकायत दी गई है।

Advertisement

विहिप प्रधान सतपाल शर्मा सहित बजरंग दल, गौरक्षा दल सदस्यों ने सादिकपुर के विक्की दहिया तथा सरांवा के तरवीन के खिलाफ सोमवार को शिकायत दी थी। आरोप है कि विक्की दहिया और तरवीन ने देवी देवताओं के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट करके धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया है।

दोनों युवकों ने जानबूझ कर यह पोस्ट की है। सदस्यों ने आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने आरोपियों को नामजद करते हुए केस दर्ज कर लिया है। अभी तक दोनों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

इस संबंध में थाना प्रभारी धर्मपाल ने बताया कि धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और देवी देवताओं का अपमान करने, अभद्र पोस्ट करने और टिप्पणी करने के खिलाफ विहिप, बजरंग दल व अन्य संगठनों की ओर से शिकायत दी गई है, जिस पर पुलिस ने विक्की दहिया और तरवीन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। क्षेत्र में तनाव न बने, इसके लिए पुलिस अलर्ट है और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here