मेटा एक्वायर्ड वीआर फिटनेस ऐप सुपरनैचुरल

Meta, Formerly Facebook, Acquires VR Fitness App Supernatural
Advertisement

मेटा के रूप में फेसबुक की रीब्रांडिंग को वीआर वर्कआउट सर्विस सुपरनैचुरल के पीछे कंपनी के भीतर के अधिग्रहण के साथ किया गया है।

Advertisement

द वर्ज के अनुसार, मेटा हाल ही में प्रकट किया कि सुपरनैचुरल के पीछे का स्टूडियो कंपनी में शामिल होगा, जो कि फेसबुक के नाम से जाने जाने वाले स्टूडियो के रोस्टर में शामिल होगा। ओकुलस विभाजन।

कंपनी ने कहा कि भीतर लोकप्रिय फिटनेस ऐप पर काम करना जारी रखेगा और मेटा की रियलिटी लैब्स को “वीआर फिटनेस ऐप का समर्थन करने के लिए भविष्य के हार्डवेयर को बढ़ाने” में भी मदद करेगा।

मेटा स्कूपिंग अप के भीतर जरूरी नहीं कि एक आश्चर्यजनक कदम हो। फेसबुक पिछले कुछ वर्षों में कई लोकप्रिय वीआर स्टूडियो प्राप्त किए हैं, जैसे लोन इको देव रेडी एट डॉन, बीट सेबर के पीछे की टीम, और अन्य परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं जिन्हें कुछ ने वीआर संस्करण कहा है Fortnite और रोबोक्स।

सुपरनैचुरल वर्चुअल रियलिटी फिटनेस में वास्तविक सफलता की कहानियों में से एक रहा है, जिसमें आंदोलन-आधारित, उच्च-प्रभाव वाले कार्डियो व्यायाम हैं।

NS नाम बदलना फेसबुक से मेटा दुनिया की सबसे बड़ी सोशल मीडिया कंपनी के रूप में आती है, जो अपनी बाजार शक्ति, एल्गोरिथम निर्णयों और अपनी सेवाओं पर दुर्व्यवहार की पुलिसिंग को लेकर सांसदों और नियामकों की आलोचनाओं से जूझती है। सीईओ मार्क जकरबर्ग, कंपनी के लाइव-स्ट्रीम किए गए वर्चुअल और संवर्धित वास्तविकता सम्मेलन में बोलते हुए, ने कहा कि नया नाम इसके नाम की सोशल मीडिया सेवा के बजाय मेटावर्स में निवेश करने के अपने काम को दर्शाता है, जिसे फेसबुक कहा जाना जारी रहेगा।

मेटा भी है कथित तौर पर तकनीकी दिग्गजों में से एक के अंदर पाए गए डिवाइस की एक छवि के अनुसार, सामने वाले कैमरे और गोलाकार स्क्रीन के साथ एक स्मार्टवॉच विकसित करना आई – फ़ोन ऐप्स। कहा जाता है कि घड़ी में वियोज्य कलाई का पट्टा और घड़ी के मामले के शीर्ष पर एक बटन होता है। बड़ा डिस्प्ले इसके जैसा दिखता है एप्पल घड़ी.


.

Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here