मुख्यमंत्री आवास को घेराव करेगा हरियाणा रोडवेज साझा मोर्चा:13 मार्च के लिए बनी सहमति, रोहतक में बैठक कर पदाधिकारी बोले- सरकार की हठधर्मिता से रोष

Advertisement

हरियाणा के रोहतक में बृहस्पतिवार को आयोजित की गई हरियाणा रोडवेज साझा मोर्चा की बैठक में पदाधिकारियों ने निर्णय लिया है कि मांगों को लेकर 13 मार्च को करनाल में मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया जाएगा। पदाधिकारियों का कहना है सरकार की हठधर्मिता की वजह से उनको यह निर्णय लेना पड़ रहा है। कर्मचारियों में भारी रोष है।

Advertisement

ये कहा पदाधिकारियों ने

रोहतक बस स्टैंड पर आयोजित बैठक की अध्यक्षता कर रहे मोर्चा के हिम्मत राणा ने कहा कि सरकार का कर्मचारियों के प्रति तानाशाह व नकारात्मक रवैया है। कर्मचारियों की जो भी मांगे हैं, उन पर सरकार ध्यान नहीं दे रही है। अब 13 मार्च को रोडवेज कर्मचारी करनाल में मुख्यमंत्री आवास के घेराव में बढ़-चढ़कर भाग लेंगे। जिसकी जिम्मेदारी हरियाणा सरकार की होगी।

ये हैं मांगे

रोडवेज कर्मचारियों की मांग है कि रोडवेज विभाग में 14000 नई बसें शामिल की जाएं और प्राइवेट बसों को परमिट देना बंद किया जाए। वहीं पुरानी पेंशन बहाल की जाए। मोर्चा के पदाधिकारी जगदीप लाठर ने कहा कि मांगे न माने जाने तक उनकी यह लड़ाई जारी रहेगी। सरकार का यह रवैया ठीक नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here