बिलासपुर गणपति कान्वेंट स्कूल की बस ने बाप बेटी को कुचला ड्राइवर मौके पर गिरफ्तार

Advertisement

Advertisement

बिलासपुर खंड के गणति कान्वेंट स्कूल की बस ने गांव चंगनौली में फिरनी के समीप मोटरसाइकिल पर सवार व्यकि्त व उसकी 8 साल की बेटी को चपेट में ले गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल का दौारा किया। पुलिस ने स्कूल की बस को कब्जे में कारवाई आरंभ कर दी है। ग्रामीणों का कहना है कि बस में परिचालक न होने पर घटना घटी है। ग्रामीणों ने बस ड्राइवर को पकड़ कर पिटाई की। ग्रामीणों का कहना है कि बस के चालक की लापरवाही से हादसा हुआ है।

प्राप्त जानकारी अनुसार गणपति कान्वेंट स्कूल की बस गांव संखेडा से बच्चों को छोड गांव चंगनौली की ओर आ रही है जैसे ही बस चंगनौली के समीप फिरनी के पास से गुजरी तो सामने से फायर बिग्रेड आने पर साइड न मिलने पर बस ड्राइवर ने बस को रोक दिया। स्कूल की बस के पीछे गांव चंगनौली निवासी सुरेन्द्र कुमार अपनी आठ साल की बच्ची को लेकर बिलासपुर में सामान लेने के लिए निकला था। बस के रूकने पर सुरेन्द्र कुमार ने बस से कुछ दूरी पर मोटरसाइकिल को रोक लिया।

बस ड्राइवर ने बिना देखें बस को बैक करना शुरू कर दिया। बस को बैक करते हुए सुरेन्द्र कुमार व उसकी आठ साल की बेटी बस की चपेट में आ गई। बस के पीछले टायर मोटरसाइकिल सवार सुरेन्द्र व उसकी बेटी के उपर से गुजर गए। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। थाना प्रभारी बलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके से स्कूल बस व मोटरसाइकिल को कब्जे में ले कारवाई आरंभ कर दी है। मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here