बढ़ रहा अपराध:जिले में क्राइम की वारदातें दिनों दिन बढ़ती जा रही, युवक से बाइक, किसान से ट्रैक्टर, स्कूल कर्मी व मजदूर से मोबाइल छीना

Advertisement

जिले में क्राइम की वारदातें दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं। इन्हें रोकने में पुलिस नाकाम है। हालांकि पुलिस की टीमें कुछ वारदातों को ट्रेस भी कर रही हैं, लेकिन जितनी ट्रेस की जाती है, उससे ज्यादा और हो होती हैं। इसी कड़ी में स्नैचिंग की चार वारदात हुई। युवक से मारपीट कर बदमाश उसका मोबाइल, बाइक और 800 रुपए छीन ले गए। साढाैरा एरिया में ट्रैक्टर चालक को देसी कट्टा दिखाकर ट्रैक्टर ट्रॉली लूट ली। जगाधरी में स्कूल कर्मी से मोबाइल छीन लिया। वहीं पांसरा निवासी मजदूर से मारपीट कर मोबाइल छीन लिया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

Advertisement

गांव कपूरी कलां निवासी सुधा ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह सेक्टर-18 के विवेकानंद लोटस वैली स्कूल के स्किल सेंटर में लगी हुई है। 19 दिसंबर को वह सेक्टर-18 में जा रही थी। तभी बाइक पर तीन युवक आए और उसका मोबाइल छीन ले गए। वहीं, गांव बुढी निवासी अकरम खान ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह अपनी बुआ रोशनी की ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर अपने खेतों मे काम करने के लिए लेकर आया था। 12 दिसंबर को वह ट्रैक्टर-ट्रॉली वापस देने जा रहा था। जब वह गांव कल्याणपुर के नजदीक नदी में पहुंचा एक कार सवार लोगों ने उसे रोक लिया। कार में चार लोग थे। एक के पास देसी कट्टा था। वह गांव पम्मवाला निवासी मोनी था। आरोपियों ने उसे ट्रैक्टर से उतार दिया और आरोपी ट्रैक्टर-ट्रॉली लूटकर फरार हो गए। इस शिकायत पर साढाैरा पुलिस ने धारा- 379बी, 341, 34 और आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here