दिल्ली जाने वाले यात्रियों को राहत, शाम साढ़े छह बजे मिलेगी आखिरी बस

Advertisement
जिले से दिल्ली का सफर करने वाले यात्रियों को बड़ी राहत मिली है। हरियाणा रोडवेज ने बस स्टैंड यमुनानगर से शाम को दिल्ली जाने वाली आखिरी बस का समय डेढ़ घंटा बढ़ाया है। यात्रियों को दिल्ली के लिए आखिरी बस अब शाम साढ़े छह बजे मिलेगी।

इससे पहले शाम को पांच बजे ही आखिरी बस मिलती थी। इसके बाद बस न मिलने से यात्री परेशान रहते थे। यात्रियों द्वारा बार-बार आखिरी बस का समय बढ़ाने की मांग की जा रही थी। ऐसे में डेढ़ घंटा ही सही लेकिन समय बढ़ने से यात्रियों को राहत जरूर मिली है।

Advertisement

यमुनानगर से दिल्ली के लिए काफी सवारी
यमुनानगर से दिल्ली के लिए काफी सवारी है। दिल्ली जाने वाली एक भी बस ऐसी नहीं है जो जिसमें सवारी कम हो। यहां तक की यात्री खड़े होकर भी सफर करने से गुरेज नहीं करते। रात को आठ बजे तक भी लोग बस स्टैंड पर आकर दिल्ली के लिए बस पूछते रहते हैं। दिल्ली जाने के लिए यात्रियों को अन्य स्टेशनों की बस लेनी पड़ती थी। जिसके लिए उन्हें कई बसें बदलनी पड़ती हैं। इसमें उनका समय व पैसा दोनों ही बर्बाद होते हैं। आखिरी बस का समय आगे बढ़ाने के लिए जिले के लोग परिवहन मंत्री व मुख्यमंत्री को भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी समस्या रख चुके हैं। यात्रियों की परेशानी को देखते हुए रोडवेज जीएम बालक राम ने दिल्ली जाने वाली आखिरी बस का समय शाम पांच बजे से बढ़ाकर साढ़े छह बजे कर दिया है।
वर्जन
साढ़े छह बजे मिलेगी आखिरी बस : बलिंदर शर्मा
रोडवेज वर्कशॉप के ड्यूटी इंस्पेक्टर बलिंदर शर्मा का कहना है कि दिल्ली के लिए पहले आखिरी बस शाम पांच बजे मिलती थी। अब इसका समय बढ़ाकर साढ़े छह बजे कर दिया है। इससे यात्रियों को काफी राहत मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here