गिरफ्तार किया:यूपी से दूध के ड्रमों में नशीले कैप्सूल यमुनानगर में सप्लाई करता था दुधिया, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने काबू किया

Advertisement

हरियाणा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने यूपी से हरियाणा में नशे में इस्तेमाल होने वाले काे कैप्सूल सप्लाई करते पकड़ा है। आरोपी दूध के ड्रमों में कैप्सूल डालकर लाता था। यमुनानगर में कुछ सप्लायरों को बेचता था। ब्यूरो के इंस्पेक्टर जोगिंदर सिंह ने बताया कि आरोपी यूपी के गांव छावड़ी निवासी मुरसलीन को 1200 कैप्सूल के साथ पकड़ा है। आरोपी यूपी से सरसावा से एक डॉक्टर से कैप्सूल लेकर आता था। इसके बाद यमुनानगर में सप्लाई करता था। आरोपी किस किस को सप्लाई करता था उनके बारे में पता लगाया जा रहा है। उन्हें भी पकड़ा जाएगा।

Advertisement

वहीं जिससे लेकर आता था, उसे भी काबू किया जाएगा। एएसआई संदीप कुमार ने सदर यमुनानगर पुलिस का शिकायत दी है कि वे टीम के साथ पांसरा फाटक पर थे। तभी सूचना मिली कि यूपी के गांव छावड़ी निवासी मुरसलीन दूध बेचने का काम करता है। वह यूपी से दूध लेकर आता है और यमुनानगर में सप्लाई करता है। वहीं, वह यूपी से नशे में इस्तेमाल होने वाले कैप्सूल भी लेकर आता है। उसने एक दूध के ड्रम में नशे में इस्तेमाल होने वाले कैप्सूल डाले हुए हैं और वह यूपी से यमुनानगर आ रहा है। पांसरा के पास से होते हुए आगे जाएगा। इस पर पुलिस टीम ने वाहनों की जांच शुरू कर दी। तभी एक व्यक्ति बाइक पर दूध के ड्रम लेकर आता दिखा। उसे रोका गया। आरोपी ने अपना नाम मुरसलीन बताया। एक ड्रम खाली था। इसमें जांच की तो नशे में इस्तेमाल होने वाले कैप्सूल के पांच डिब्बे मिले। कुल 1200 कैप्सूल थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, उस पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ में यह पता लगा रही है कि वह किस क पास से कैप्सूल लेकर आता था और किस को आगे बेचता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here