कर्ण लेक और कुंजपुरा के पास हुए हादसे:अलग-अलग दो सड़क हादसों में महिला समेत युवक की मौत

Advertisement

अलग-अलग दाे सड़क हादसों में महिला समेत युवक की माैत हाे गई। पहला मामला कर्ण लेक के पास हुआ। बैंक कॉलोनी के पवन ने बताया कि सुबह के समय वह क्लर्क का पेपर देने अपनी मां निर्मला के साथ कुरुक्षेत्र गया था। पेपर खत्म होने के बाद वह कुरुक्षेत्र से दोपहर बाद 3:15 बजे अपनी बाइक पर मां को पीछे बिठाकर चला था।

Advertisement

जब कर्ण लेक पुल पर पहुंचे तो पीछे से ट्रक चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मारी और उसकी मां सड़क पर गिर गई और ट्रक चालक ने आगे वाले टायर से कुचल दिया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया। अस्पताल में उसकी मां निर्मला की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक पर केस दर्ज कर लिया है। दूसरे हादसा कुंजपुरा गांव के पास हुआ। गांव कुंजपुरा निवासी मोहित शर्मा ने बताया कि वह अपनी कार में करनाल से कुंजपुरा जा रहा था। उसकी कार के आगे -आगे दूसरी कार थी। इसको हिमांशु पाहवा वासी कुंजपुरा चला रहा था।

जब वह कुंजपुरा गांव में पहुंचे तो उसकी कार के आगे-आगे एक ट्राला चालक अपने ट्राला को बड़ी तेज व लापरवाही से चलाता हुआ जा रहा था। इसके पीछे लोहे के बम्पर लगे हुए थे। इसको हिमांशु कार को क्रास करने लगा तो ट्राला चालक ने अचानक मोड़ दिया। इससे हिमांशु अपनी कार संभालता तो इतनी देर में कार ट्राला में टकरा गई। इससे हिमांशु को सिर व गर्दन पर काफी चोटें आई। वह ट्राला का नंबर नहीं देख सका। घायल हिमांशु को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे तो वहां डॉक्टरों ने हिमांशु को मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here