करनाल में युवती से रेप:प्रेम प्रसंग का पता चलने पर अंकल ने किया ब्लैकमेल; गर्भपात करा पुलिस कर्मी लगाया पीछे

Advertisement

हरियाणा के करनाल में मुहं बोले चाचा ने भतीजी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। युवती अंकल की पत्नी के पास ब्यूटी पार्लर का काम सीखती थी। अंकल को उसके लव अफेयर की भनक लगी और उसने उसका फायदा उठा कर ब्लैकमेल कर जबरदस्ती की। लड़की प्रेग्नेंट हो गई तो अंकल ने उसका गर्भपात करवा दिया। हद तो तब हो गई जब पुलिस वाले के जरीए भी लड़की व उसके घरवालों को ब्लैकमेल कराया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Advertisement

युवक से करती थी प्यार

जानकारी अनुसार करनाल के सेक्टर 32-33 थाना एरिया में रहने वाली एक युवती महिला के पास ही ब्यूटी पार्लर का काम सीखती थी। इस दौरान वह एक युवक से प्यार करती थी और उसके साथ रिलेशन में थी। इसका पता ब्यूटी पार्लर वाली के पति को चल गया। वह उसके पति को अंकल बोलती थी।

अंकल लव अफेयर के बारे में पता चलने के बाद उसे गलत जगहों पर छूने लगा। उसने डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने धमकी दी कि अगर तुने इसके बारे में किसी को भी कुछ बताया तो वह उसके लव अफेयर के बारे में उसके परिजनों को बता देगा। इसके बाद वह डर गई और किसी को कुछ भी नहीं बता सकी।

युवती के प्रेमी पर फोड़ना चाहा ठीकरा

लड़की ने पुलिस को बताया है कि उसके पीरियड रुक चुके थे। 3 महीने का समय बीत चुका था। इसके बारे में उसने अंकल को बताया। अंकल बोले कि तु घबरा मत। तब उन्होंने उसे कुछ दवाई खिलाई, लेकिन उसके बावजूद भी पीरियड नहीं हुए। अंकल ने कहा कि तु अपने घर वालों का नाम न लेकर अपने लवर का नाम बता देना, बाकी मैं खुद संभाल लुंगा।

उसने बताया है कि अंकल ने खुद ही उसके घर वालों को बता दिया। इसके बाद उसके घर वाले अंकल के सामने हाथ पैर जोड़ने लगे और इस मुसीबत से बचाने की गुहार लगाई। अंकल ने अपने किसी परिचित से मिलकर उसका गर्भपात करवा दिया। गर्भपात के दो-तीन दिन बाद वह घर लौट आई थी। उसने ब्यूटी पार्लर पर काम सीखने के लिए जाना बंद कर दिया।

चेन बेच पुलिस वाले को दिए 60 हजार

युवती ने बताया कि उसके घरवालों को किसी पुलिस वाले का कॉल आया। जिसने कहा कि तुम लोगों ने अपनी बेटी का गर्भपात करवाया है और चंडीगढ़ कार्यालय में पेश होकर अपने बयान दो। इससे पूरा परिवार डर गया। उसके पिता फिर अंकल के पास पहुंच गए। अंकल ने कहा कि मैं पुलिस वाले से बात करता हूं। उसने पुलिस वाले से बातचीत की। पुलिस वाले से ढाई लाख रुपए में सेटिंग हुई।

पीड़िता के पिता ने अंकल को कहा कि वह गरीब है और इतना पैसा उसके पास नहीं है। पीडित की मां ने सोने की चेन गिरवी रखकर 60 हजार रुपए का इंतजाम कर लिया। पीड़िता ने बताया कि उसकी मां उसे कोसने लगी थी और जहर खाने की बात कहने लगी। जिससे वह घबरा गई और उसने अपने मामा को सारी बात बता दी। जिसके बाद उसके मामा करनाल आए और पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस कर मामले की जांच

सेक्टर 32, 33 थाना की जांच अधिकारी गीता ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है। पीड़िता की शिकायत के आधार आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओें के खिलाफ मामला दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here