करनाल में ट्रक ने खंभे में मारी टक्कर:3400 मुर्गियों ने तोड़ा दम; 164 जिंदा बची; शराब के नशे में धुत था ड्राइवर

Advertisement

हरियाणा के करनाल जिले में मुर्गियों से भरा ट्रक सड़क किनारे खड़े 11 KV बिजली के खंभे में जा टकराया। टक्कर लगने के बाद ट्रक सड़क पर पलट गया। ट्रक में लोड 3564 में से मात्र 164 मुर्गियां ही जिंदा बच पाईं। हादसे में 3400 मुर्गियों की मौत हो गई। उधर, हैचरी के मालिक ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ शिकायत सौंपी है। आरोप है कि ड्राइवर नशे में धुत था।

Advertisement

4 फरवरी की रात को हुई थी मुर्गियां लोड
करनाल की हेमराज सेल्स हेड कल्याण हैचरी के मालिक हेमराज ने सालवन पुलिस चौकी में शिकायत सौंपी है। हेमराज के मुताबिक, उनका एक ठेका अजय मुर्गी फार्म के साथ सालवन में चल रहा है। 4 फरवरी को उन्होंने इस फार्म से 3564 मुर्गियां ट्रक में लोड की थीं। उन्होंने मुर्गियों को लेकर जाने के लिए एक ट्रक बुक किया, जिसका ड्राइवर जींद के हकीकत नगर रेलवे रोड निवासी सौरव कुमार था। रात को कंपनी से मुर्गियां लोड कराई थीं।

शराब के नशे में धुत था आरोपी ड्राइवर
शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि ट्रक ड्राइवर शराब के नशे में धुत था। ड्राइवर को ट्रक सावधानी से ले जाने की हिदायत दी थी, लेकिन ड्राइवर लापरवाही से ट्रक को लेकर गया। कुछ देर बाद उन्हें पता चला कि ड्राइवर ने सालवन गांव के पास ही सड़क किनारे खड़े एक 11 KV के बिजली के खंभे में टक्कर मार दी है और ट्रक पलट गया है।

हादसे में 3564 में से 3400 मुर्गियां मर गईं। हैचरी मालिक के मुताबिक, उनका लगभग 10 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here