करनाल: खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहे परिवार की कार डिवाइडर से टकराई, मां-बेटे की मौत, 3 घायल

Advertisement

अंबाला के महेश नगर का रहने वाला है परिवार.

सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हुई.

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में नेशनल हाइवे-44 पर तरावड़ी में फ्लाईओवर के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में इलाज के दौरान मां और बेटे की मौत हो गई जबकि एक बच्चे की हालत गंभीर है. हादसा कार के अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के कारण हुआ. इस हादसे में कर के परखच्चे उड़ गए.

Advertisement

बताया जा रहा है कि इस कार में 5 लोग सवार थे. इनमें दो महिलाएं, एक छोटा बच्चा और दो पुरुष बताए थे. इस हादसे में इलाज के दौरान मां और बेटे की मौत हो गई जबकि एक बच्चे की हालत गंभीर है. गाड़ी में सवार लोग अम्बाला के रहने वाले हैं. वहीं बाकी घायलों का करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है.

परिजनों ने बताया कि परिवार अंबाला का रहने वाला है. जो खाटू श्याम से वापसी में अंबाला लौट रहा था. तरावड़ी के हुए हादसे के बाद सभी को कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में पहुंचाया था. तब डॉक्टरों ने सभी को ठीक बताया था. सभी अस्पताल में आने पर अच्छे से बोल रहे थे. फिर एक के बाद एक करके दो की मौत हो गई.

इस हादसे में 34 साल के संदीप और उसकी मां की मौत हो हुई है. वहीं इस हादसे में संदीप का ढाई महीने का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं परिजनों ने अस्ताल पर आरोप लगाते हुए कहा कि 3 घंटे तक यहां पर मरीज पड़े रहे. उन्होंने कहा कि डॉक्टर कभी ये कागज लेकर, कभी वो रसीद लेकर आओ, कभी एक्स-रे नहीं आए ये बात करते रहे और मरीज ऐसे ही पड़े रहे. किसी की कोई देखभाल नहीं की गई.

वहीं एएसआई अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस के पास सड़क हादसे में दो लोगों की मौत होने की सूचना आई है. मरने वालों में एक महिला और एक पुरुष बताया जा रहा है. परिजनों के डॉक्टरों पर इलाज ना किए जाने के आरोप पर उन्होंने कहा कि जो शिकायत दी जाएगी, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here