अंबाला में परिवार के 4 सदस्यों की मौत मामला:खुदकुशी या हादसा; आज डॉक्टरों का पैनल करेगा पोस्टमार्टम

Advertisement

हरियाणा के अंबाला में नहर में डुबकर एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत की गुत्थी अभी अनसुलझी है। यह हादसा है या खुदकुशी ? अभी संशय बना हुआ है। पुलिस प्राथमिक दृष्टि से इसे खुदकुशी मान रही है,

Advertisement

क्योंकि प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया है कि रविवार को हादसे से पहले कुलबीर ने अपनी कार नहर के पास 15 मिनट रोकी थी। यहां कुलबीर की उसकी पत्नी के साथ बहस भी हुई थी। इसके बाद दोनों गुस्से में कार में बैठे और नहर में कूदा दिया।

इस्माईलपुर नरवाना ब्रांच में मिले थे शव

बता दें कि नन्यौला पुलिस चौकी ने सोमवार शाम करीब साढ़े 5 बजे नरवाना ब्रांच से मारूती 800 गाड़ी निकाली थी, जिसमें पंजाब के लालडू थाना के अंतर्गत आने वाले गांव टिवाना निवासी 40 वर्षीय कुलबीर, उसकी पत्नी कमलजीत कौर, 16 वर्षीय बेटी जश्नप्रीत कौर और 11 वर्षीय खुशदीप के शव बरामद हुए थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हादस में रखवा दिया था। आज डॉक्टरों का पैनपल शवों का पोस्टमार्टम करेगा।

रविवार सुबह नहर में गिरी थी कार

पुलिस के मुताबिक, कुलबीर अपने परिवार के साथ पंजाब के शंभू के पास स्थित कबूलपुर ससुराल जा रहा था। इससे पहले वह गुरुद्वारा जंडमंगौली भी गए थे। यहां उनके रिश्तेदार रहते हैं।सोमवार को नन्यौला पुलिस चौकी पहुंचे गलौर गांव के युवक ने पुलिस को सूचना दी थी कि रविवार सुबह करीब 11 बजे एक गाड़ी नरवाना ब्रांच में गिरी है, जिसकी सूचना पर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से करीब ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी को नहर से निकाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here