अंबाला में कंटेनर ने कुचला सुरक्षा गार्ड:सिर के ऊपर से गुजरा टायर; कंपनी के गेट के सामने ही हादसा

हरियाणा के अंबाला जिले में सुरक्षा गार्ड की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। सुरक्षा कर्मी ड्यूटी करने कंपनी के गेट पर पहुंचा ही था कि इसी बीच एक कंटेनर ने उसे कुचल दिया। मृतक की शिनाख्त गांव शाहपुर (नारायणगढ़) निवासी राहुल देव के रूप में हुई है।

गांव शाहपुर निवासी हरकेश कुमार ने बताया कि उसका छोटा बेटा राहुल देव (31) रजपुरा एक निजी कंपनी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था। उसके बेटे की ड्यूटी रात 8 से सुबह 8 बजे तक होती थी। शनिवार शाम करीब 6 बजे वह अपने घर से ड्यूटी के लिए निकला था।

हर रोज ड्यूटी पहुंचकर करता था फोन
हरकेश ने बताया कि उसका बेटा राहुल देव रोजाना ड्यूटी पहुंचकर घर फोन करता था। शाम करीब 7 बजे राहुल देव ने मुझे फोन करके बताया था कि वह कंपनी के पास पहुंच गया है।

30 मिनट बाद मिली मौत की खबर
पिता ने बताया कि बात होने के 30 मिनट बाद ही राहुल की मौत की खबर उन्हें मिली। उसके पास राहुल के नंबर से फोन आया कि जिसने बताया कि राहुल का नेशनल हाईवे-344 पर रजपुरा कंपनी के गेट के सामने एक्सीडेंट हो गया है।

शहजादपुर पुलिस थाना।
शहजादपुर पुलिस थाना।

सिर से ऊपर से निकला टायर
फोन करने वाले व्यक्ति ने उसे बताया कि राहुल की बाइक को पीछे से यूपी नंबर एक कंटेनर ने टक्कर मारी है। कंटेनर का टायर सिर के ऊपर से निकले के कारण राहुल की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। आज मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उधर, शहजादपुर थाना पुलिस ने पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *