अंबाला में अनिल विज का जनता दरबार, मंत्री ने सभी शिकायतों की कार्रवाई के अधिकारियों को दिए निर्देश

Advertisement

 हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने अंबाला में अपने आवास पर जनता दरबार लगाया। जहां उन्होंने सैकड़ों फरियादियों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को कार्रवाई के दिशा-निर्देश दिए। चरखी-दादरी से आए फरियादी ने गृह मंत्री अनिल विज को अपनी फरियाद देते हुए बताया कि महिला द्वारा उसे झूठे दुष्कर्म के मामले में फंसाया गया है। फरियादी का आरोप था कि महिला केस सेटल करने की एवज में 20 लाख रुपए मांग रही है। पुलिस उसकी सुनवाई नहीं कर रही है। गृह मंत्री अनिल विज ने इस मामले में चरखी दादरी के एसपी को एसआईटी गठित कर मामले की पुनः जांच के निर्देश दिए।

Advertisement

वहीं, पानीपत से आए फरियादी ने उसकी मां और पत्नी का नाम हत्या मामले में गलत डालने की शिकायत दी। फरियादी का आरोप था कि घटना के समय उसकी मां व पत्नी मौके पर मौजूद नहीं थी। गृह मंत्री अनिल विज ने इस मामले में एसपी, पानीपत को पुनः जांच के निर्देश दिए।

कुरुक्षेत्र से आए फरियादी ने शिकायत देते हुए बताया कि उसके बेटे को अमेरिका भेजने के नाम पर एजेंटों ने रुपयों की मांग की थी। उन्होंने 53 लाख रुपये एजेंटों को दिये। मगर अमेरिका भेजने के बजाए एजेंटों ने उसके बेटे को पहले दुबई भेज दिया, मगर बाद में देश वापस बुला लिया। अब वह पैसे मांगते हैं तो उन्हें धमकियां दी जा रही है। गृह मंत्री अनिल विज ने मामले में कबूतरबाजी के लिए गठित एसआईटी को कार्रवाई के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here